दिन-दिहाड़े रिटायर्ड महिला इंस्पैक्टर पर जानलेवा हमला, इलाके में फैली दहशत

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 06:16 PM (IST)

बहरामपुर : हलका दीनानगर के अधीन पड़ते गांव बहरामपुर में दोपहर समय उस समय पर दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब दो दर्जन के करीब नौजवानों ने हथियारों के साथ एक रिटायर महिला इंस्पेक्टर के घर हमला बोल दिया। इन नौजवानों ने जहां घर में घुस कर भारी तोड़फोड़ की, वहीं महिला पुलिस कर्मचारी की तरफ से अपने लड़के के साथ भाग कर एक कमरो में छिप कर जान बचाई गई, जबकि आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में हमलावर मुंह ढंके घर की तरफ आते साफ दिखाई दे रहे हैं।

घटना संबंधी जानकारी देते हुए महिला इंस्पैक्टर स्नेह लता ने बताया कि वह और उसका लड़का राहुल दोपहर को आराम कर रहे थे कि अचानक 25-30 युवक घर में दाखिल हुए और ईंट- पत्थरों से घर में पहले तोड़फोड़ की बाद में उनके ऊपर हथियारों से हमला कर दिया। उसने और उसके बेटे ने तीसरी मंजिल पर जाकर अपनी जान बचाई। 

उसने बताया कि गुंडा तत्वों की तरफ से घर में की गई तोड़फोड़ के कारण उसका करीब 4 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। घटना संबंधी थाना बहरामपुर में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। दूसरी तरफ इस घटना से इलाके के अंदर लोगों में काफी दहशत पाई जा रही है। बहरामपुर के थाना प्रमुख दीपिका के साथ फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन अभी तक पुलिस अधिकारी से बात नहीं हो सकी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News