अस्पताल की सीढ़ियों पर पड़ी कोरोना Positive महिला की मौत, प्रशासन का नहीं गया कोई ध्यान

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 02:10 PM (IST)

पटियाला: सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो से पटियालाअस्पताल की सीढ़ियों पर पड़ी कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत, प्रशासन का नहीं गया कोई ध्यान, वीडियो वायरल  का राजिंदरा अस्पताल एक बार फिर सवालों के कटघरे में है। मिली जानकारी अनुसार वीडियो में एक कोरोना संक्रमित महिला सीढ़ियों पर पड़ी हुई है, किसी भी स्टाफ और प्रशासन का ध्यान नहीं गया। हालांकि अस्पताल प्रशासन से पता चला है कि उक्त महिला  भवानीगढ़ की थी जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। 

वीडियो में सीढ़ियों पर पड़ी महिला करनैल कौर है, जिसकी आयु 60 साल से अधिक थी और शनिवार को गंभीर हालत में उसको सरकारी राजिंदरा अस्पताल दाखिल कराया गया था। जिसके बाद वो चौथी और 5वीं मंजिल की सीढ़ियों के बीच लेटी हुई मिलीं। उन्हें तुरंत आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई। 

ऐसे में अब वीडियों वायरल होने के बाद प्रशासन पर सीधे सवाल खड़े हो रहे है। एक तरफ जहां पंजाब सरकार कोरोना के खिलाफ जागरूक करने के अभियान चला रही है वही अस्पतालों में कोरोना मरीजों की ऐसी हालत होना उसके प्रबंधों पर प्रश्नचिन्ह है। फिलहाल प्रशासन द्वारा वीडियो के वायरल होने के बाद एक समिति का गठन किया है जो इस मामले की गंभीरता से जांच करेंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News