सड़क हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, 10 दिन पहले ही हुआ था विवाह

11/25/2021 11:35:36 AM

जालंधर:  मकसूदां मंडी के बाहर 10 दिन पहले विवाहित 23 वर्षीय नौजवान की ट्रक की चपेट में आने साथ मौत हो गई। नौजवान कोरियर कंपनी में काम करता था, जो सामान की डिलीवरी देने के लिए जा रहा था कि रास्ते में एक ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। मृतक की पहचान आकाश पुत्र राकेश कुमार निवासी सिखों के दसवें गुरू गोबिंद सिंह जी नगर के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस पार्टी  का कैप्टन परिवार पर एक्शन, परनीत कौर को जारी हुआ नोटिस

थाना प्रमुख सुखबीर सिंह ने बताया कि आकाश का 10 दिन पहले ही विवाह हुआ था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया। मौत की खबर सुनते ही आकाश के घर मातम छा गया। जिस घर में 10 दिन पहले विवाह हुआ था, उस घर से रोने की आवाजें आ रही थी। वहां ही आकाश की मौत के बाद उस के पारिवारिक मैंबर थाने के बाहर पहुंच गए। उनमें काफी रोष था। थाना प्रमुख सुखबीर सिंह ने पीड़ित पारिवारिक सदस्यों को समझाया और इंसाफ दिलाने का पूरा भरोसा दिया।

यह भी पढ़ेंः बढ़ रहे गौहत्याओं के मामले में हिंदू संगठनों में भारी रोष, दी ये चेतावनी

टूटी सड़क बनी आफत
जहां यह हादसा हुआ, वहां सड़क के एक साइड का निर्माण कार्य चल रहा है, जिस कारण एक साइड बंद की हुई है। कुछ समय पहले इस सड़क पर एक गाड़ी ने तीन रेहड़ी वालों को कुचल दिया था। हादसो में रेहड़ियों का सामान सड़क पर बिखर गया था परन्तु अच्छी किस्मत के साथ रेहड़ी चालक नौजवानों का बचाव हो गया था, हालांकि उनको चोटें जरूर लगी थी। हैरानी की बात है कि इतना समय बीत जाने के बाद भी सड़क नहीं बनी और इसकी कीमत लोगों को अपनी जान देकर उठानी पड़ रही है।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News