Punjab: शातिर चोरों का कारनामा , AAP विधायक के सरकारी दफ्तर को बनाया निशाना

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 02:52 PM (IST)

तरनतारन- शहर में लूट और चोरी की वारदातें लगातार जारी हैं, जिन्हें रोकने में पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। इसका एक और ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब मौजूदा आप विधायक डॉ. कश्मीर सिंह सोहल के सरकारी कार्यालय को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया और 4 एयर कंडीशनर, आधा दर्जन से अधिक पंखे, 2 इनवर्टर, बैटरी, सभी बिजली के तार, नल और  अलमारी से दस्तावेज चुरा ले गए। इस चोरी के संबंध में थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि शहर में आए दिन हो रही बड़ी घटनाओं ने शहरवासियों की नींद उड़ा दी है। जिससे व्यापारी दिन में भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। थाना सिटी से कुछ दूरी पर स्थित पीडब्लूडी विभाग के रेस्ट हाउस, जिसे मौजूदा आम आदमी पार्टी विधायक डॉ. कश्मीर सिंह सोहल द्वारा सरकारी कार्यालय के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था, को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया और कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए शिकायत निवारण कमेटी के चेयरमैन मास्टर तस्वीर सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान तरनतारन हलके के मौजूदा विधायक डॉ. कश्मीर सिंह सोहल की तरफ से लोगों की शिकायतें सुनने संबंधित इस्तेमाल किया जाता था को मुख्य चुनाव कमिश्न के निर्देशों के चलते बंद कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि करीब ढाई महीने से अधिक समय से बंद इस कार्यालय को जब वह खोलने पहुंचे तो कार्यालय के ताले टूटे हुए थे।

इस सरकारी कार्यालय के अंदर लगे करीब 4 एयर कंडीशनर, आधा दर्जन से अधिक नये सीलिंग पंखे, 2 इनवर्टर बैटरी सेट, सभी कमरों में लगे बिजली के वायरिंग, बाथरूम के सभी नल और अलमारी में रखे कई तरह के कागजात चोरी हो गये हैं। मास्टर तस्वीर सिंह ने इस चोरी को लेकर पुलिस प्रशासन पर कई तरह के सवाल उठाते हुए कहा कि थाने से करीब 150 गज की दूरी पर चोरी होना पुलिस की अक्षमता को साबित करता है।

मास्टर तस्वीर सिंह ने बताया कि इस चोरी संबंधी शिकायत थाना सिटी तरनतारन की पुलिस को दे दी गई है, जिसने मौका देखकर आगे की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डी. एस. पी सिटी तरसेम मसीह ने बताया कि विधायक डॉ. कश्मीर सिंह सोहल के दफ्तर में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने अलग-अलग एंगल से जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले को पुलिस जल्द ही सुलझा लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News