सिख व पंजाब विरोधी ताकतें नगर कीर्तन में डाल रही हैं रोड़ा: सरना

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 08:57 AM (IST)

नई दिल्ली: शिरोमणि अकाली दल (दिल्ली) ने दिल्ली में आयोजित एक सम्मान समारोह के दौरान पंजाब के जीते कांग्रेस पार्टी के सभी सांसदों को सम्मानित किया। इस मौके पर पाकिस्तान के कार्यकारी उच्चायुक्त और दिल्ली के गण्यमान्य सिखों ने भी भाग लिया। पार्टी के अध्यक्ष परमजीत सिंह सरना ने कहा कि कांग्रेस के सांसदों की जीत पंजाब के लोगों की अवसरवादी राजनीतिक पार्टियों के खिलाफ धर्मनिरपेक्ष सोच का अभिवयक्ति है।

इन सांसदों ने पार्टी द्वारा पंथक एजैंडे के तहत गुरुद्वारा करतारपुर साहिब कॉरीडोर और 28 अक्तूबर को दिल्ली से चल कर 1 नवम्बर को गुरुद्वारा श्री ननकाना साहिब पहुंचने वाले नगर कीर्तन के प्रयासों की प्रशंसा की।  सरना ने बताया की श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर दिल्ली से श्री ननकाना साहिब जा रहे कीर्तन में संगत का भरपूर सहयोग मिल रहा है। लेकिन सिख विरोधी और पंजाब विरोधी ताकतें इस नगर कीर्तन को रोकने की साजिशें रच रही हैं।

सरना ने गुरुद्वारा करतारपुर साहिब कॉरीडोर प्रोजैक्ट और नगर कीर्तन ले जाने में पाकिस्तान सरकार द्वारा दिए जा रहे सहयोग के लिए पाकिस्तान उच्चायुक्त का धन्यवाद किया। इस मौके पर सांसद परनीत कौर, लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी, डा. अमर सिंह, जालंधर के सांसद चौधरी संतोख सिंह, गुरजीत सिंह औजला, मोहम्मद सदीक, जसबीर सिंह डिम्पा और पंजाब के मुख्यमंत्री के सलाहकार भरत इंद्र सिंह चहल आदि मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News