बहुचर्चित डेरा प्रेमी हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, आरोपियों के नजदीक पहुंची पुलिस

11/25/2020 12:40:39 PM

बठिंडा (विजय): जिले के कस्बा भगता भाईका में दिन -दहाड़े डेरा प्रेमी की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस अभी तक कातिलों को गिरफ़्तार नहीं कर सकी है जबकि शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन लगातार जारी है। डी.जी.पी. पंजाब दिनकर गुप्ता ने भी इस मामले को लेकर सोमवार को बठिंडा का दौरा कर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज करने के लिए कहा। मिली जानकारी के अनुसार कातिलों संबंधी कुछ अहम सुराग भी पुलिस के हाथ लग चुके है और इस मामले में आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुरागों में इस हत्याकांड के तार मोगा जिले से जुड़ते जा रहे है जिसे लेकर बठिंडा पुलिस की टीमों ने मोगा में छापामारी कर वहां 2 संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। लेकिन, अभी तक यह पता नहीं चल सका कि इनमें गैंगस्टर सुक्खा गिल लम्मे भी शामिल है जिसने इस हत्याकांड की जिम्मेवारी सोशल मीडिया पर ली थी। एस.एस.पी बठिंडा भूपिन्द्रजीत सिंह विर्क ने कहा कि पुलिस ने मोगा में रेड तो की थी कुछ लोगों को राऊंडअप भी किया है लेकिन अभी तक असल कातिल गिरफ्तार नहीं हुए। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हत्या के पीछे कोई बड़ी साजिश 
प्रश्न यह उठता है कि बेअदबी मामले में मृतक मनोहर लाल अरोड़ा का बेटा जतिन्द्र जिम्मी था तो आरोपियों ने पिता को गोलियां क्यों मारी? पुलिस को शक है कि इस हत्या के पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है जिसका खुलासा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद होगा। 


Vatika

Recommended News