ढींडसा पिता-पुत्र पार्टी और सरकार के हर फैसले में शामिल थे : मजीठिया

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 08:15 AM (IST)

पटियाला(जोसन, बलजिन्द्र): शिरोमणि अकाली दल के जनरल सचिव और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा है कि सुखदेव सिंह ढींडसा और उनके सुपुत्र परमिन्दर सिंह ढींडसा अकाली सरकार व पार्टी की तरफ से लिए हर फैसले में शामिल थे तथा उनकी ओर से अकाली दल के खिलाफ झूठ प्रचार मुहिम शुरू करना निंदनीय है। यहां पूर्व जिला प्रधान रणधीर सिंह रखड़ा के घर पर पूर्व मंत्री डा. दलजीत सिंह चीमा और पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा के साथ पत्रकारों के साथ बातचीत करते मजीठिया ने कहा कि परमिन्दर सिंह ढींडसा हमारे साथ कैबिनेट के साथी थे, जबकि सुखदेव सिंह ढींडसा खुद फैसले लेते थे।  सच्चाई यह है कि हम उनकी तरफ से लिए फैसले मानते थे। रणधीर सिंह रखड़ा पार्टी के वफादार सिपाही हैं।

संगरूर में भीड़ के दावों का मजाक उड़ाते अकाली नेता ने कहा कि यह एक पार्टी का नहीं बल्कि कई पार्टियों का जोड़ था, जिसका समर्थन कांग्रेस पार्टी कर रही थी। ढींडसा परिवार ने पिछले 40 सालों से संगरूर में अकाली दल की कमांड संभाली हुई थी। वह तो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और कैबिनेट मंत्री विजयइन्दर सिंगला को बधाई देना चाहते हैं, जिन्होंने रैली के लिए अच्छे प्रबंध किए। अकाली दल को नुक्सान पहुंचाना और छोटे-छोटे ग्रुपों को उत्साहित करना हमेशा कांग्रेस के एजैंडे में शामिल रहा है। यह बहुत ही निंदनीय बात है कि संगरूर रैली में वक्ता एक भी रचनात्मक एजैंडे की बात नहीं कर सके और उनका एजैंडा सिर्फ अकाली दल के खिलाफ झूठ प्रचार तक सीमित रहा।

मजीठिया ने कर्मचारियों और कांग्रेस सरकार से पीड़ित लोगों को आह्वान किया कि वे 28 फरवरी को विधानसभा का घेराव करें, जिस दिन वित्त मंत्री बजट पेश करेंगे। एक प्राइवेट संस्था की तरफ से मुख्यमंत्री को दिए अवार्ड का मजाक उड़ाते उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को आदर्श मुख्यमंत्री की जगह वेहला सी.एम. का अवार्ड मिलना चाहिए था। उन्होंने डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता की तरफ से करतारपुर साहिब रास्ते खिलाफ दिए बयान की भी ङ्क्षनदा की और कहा कि वह कांग्रेस पार्टी जो कि सिखों और पंजाबियों के खिलाफ काम करती है, के एजैंडे को आगे ले जा रहे हैं। इससे पहले जिला यूथ प्रधान इन्द्रजीत सिंह रखड़ा के नेतृत्व में गांव वासियों ने मजीठिया और डा. चीमा का स्वागत किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News