कंगना को मुंह तोड़ जवाब देने के बाद दिल्ली धरने पर दिलजीत दोसांझ, मीडिया को दी यह अहम सलाह

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 10:34 AM (IST)

जालंधरः बॉलीवुड अदाकारा कंगना के साथ ट्विटर वॉर को लेकर सुर्खियों में आए पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के मोर्चे में शामिल हुए है। उन्होंने मीडिया को सलाह दी है कि वह इस आंदोलन को एक भयानक जंग की तरह न दिखाएं। दोसांझ ने कहा कि किसान शांतिपूर्ण ढंग से अपना आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने सरकार से अपील की है कि किसानों की समस्या का हल जल्द निकाला जाए। 

PunjabKesari

दिलजीत दोसांझ ने कहा कि वह यहां बोलने नहीं बल्कि सुनने आए थे। यहां जितने भी लोग मौजूद हैं, उन सभी ने इतिहास रच दिया है। हम अक्सर छोटे होते जोश भर देने वाली कहानियां सुनते होते थे लेकिन आज जो इतिहास रचा जा रहा है, वह आने वाले अनेक वर्षों तक याद रखा जाएगा। इस लड़ाई में हमें सब्र और संतोष रखने की ज़रूरत है और इसी के साथ हम यह लड़ाई जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि सभी शांतिपूर्वक ढंग से बैठे हैं, कोई खून-खराबे वाली बात नहीं हो रही है। ट्विटर पर बहुत स बातें घुमा-फिरा कर की जाती हैं लेकिन हम हाथ जोड़ कर नैशनल मीडिया से मांग करते हैं कि यह सब दिखाया जाए। जो भी किसान भाई चाहते हैं, पूरा देश उनके साथ है।

PunjabKesari

दिलजीत ने आगे कहा कि उनका किसान जत्थेबंदियों और उन कलाकारों के आगे सिर झुकता है, जो पहले दिन से इस संघर्ष के साथ जुड़े हुए हैं। साथ ही हरियाणा के किसानों का साथ देने के लिए दिलजीत दोसांझ ने उनका धन्यवाद किया है। दोसांझ द्वारा इस दौरान किसान संघर्ष में शहीद हुए लोगों के परिवारों को 20 लाख रुपए का चैक भी भेंट किया गया । हालांकि यह चैक किसान जत्थेबंदियों की तरफ से लेने से मना कर दिया गया और उन्होंने कहा कि उन्हें ख़ुशी होगी कि यदि शहीद हुए किसानों के घर जाकर यह मदद दी जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News