Diljit Dosanjh इस American Rapper के साथ मचाएंगे धमाल, जानिए कब रिलीज होगा Song?

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 03:15 PM (IST)

पंजाब डेस्क : मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ देश के साथ-साथ विदेश में भी अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। विदेशों में भी उनके संगीत समारोहों का जादू दर्शकों पर सिर चढ़कर बोल रहा है। दिलजीत दोसांझ जल्द ही अमेरिकन रैपर एनएलई (NLE Choppa) चोप्पा के साथ अपना नया गाना लेकर आ रहे हैं। उन्होंने फैन्स का हौसला बढ़ाते हुए इस गाने की एक झलक शेयर की है। सिंगर-एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का टीजर जारी किया है।

इस दिन रिलीज होगा गाना

दिलजीत दोसांझ और एनएलई चोप्पा का गाना 'मुहम्मद अली' 26 जुलाई को रिलीज होगा। इससे पहले इस गाने के टीजर ने फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। गुरुवार को दिलजीत दोसांझ ने इस गाने का वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'सरप्राइज।' इस गाने में दिलजीत ने अमेरिकन रैपर एनएलई चोप्पा के साथ काम किया है।

PunjabKesari

'सरदार जी 3' में नजर आएंगे दिलजीत

इस गाने के अलावा दिलजीत दोसांझ पंजाबी फिल्म 'सरदार जी 3' समेत कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी फोकस कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है और इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की है। यह फिल्म 27 जून 2025 को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। सरदार फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2015 में और दूसरी किस्त 2016 में रिलीज हुई थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News