Punjab: इस मशहूर ग्रुप का Director चढ़ा पुलिस के हत्थे, चकमा दे भारत से भागने की फिराक में था

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 01:39 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पर्ल ग्रुप से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। पंजाब विजिलेंस ब्यूरो की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम द्वारा पर्ल्स एग्रोटेक कॉर्पोरेशन लिमिटेड (पीएसीएल) मामले में सनरंजीवन इंफ्रास्ट्रक्चर एंड प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के भगोड़े निदेशक प्रशांत मांजरेकर को मुम्बई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि आरोपी मुम्बई से दुबई भागने की कोशिश में था। गांव घोलूमाजरा में आरोपी के खिलाफ पीएसीएल की संपत्तियों की अवैध बिक्री के संबंध में पुलिस स्टेशन सदर सिटी जीरा, जिला फिरोजपुर में FIR में भगौड़ा दर्ज किया गया है। बतै दें कि इस बात का आरोपी को पता था कि सुप्रीम कोर्ट पहले ही गांव घोलूमाजरा व अन्य स्थानों पर पीएसीएल कंपनी की किसी भी संपत्ति को बेचने आदि पर रोक लगा दी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मामला इस प्रकार था कि साल 2018-19 में गांव घोलूमाजरा में, फेनोमेनल कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सनरंजीवन इंफ्रास्ट्रक्चर एंड प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशकों व प्रमोटरों ने कुछ लोगों की भागेदारी  से पीएसीएल का गठन किया था। कोर्ट की तरफ से 115 बीघे भूमि जो कि विवादित घोषित की गई थी पर बेला विस्टा-01 और बेला विस्टा-02 नामक दो कॉलोनियां विकसित की गई थी। डेवलपर्स द्वारा दोनों कॉलोनियों में लोगों को प्लॉट व मकान बेचकर भारी पैसा कमाया गया, जिसके कारण इन कंपनियों के प्रमोटरों को विजिलेंस ब्यूरो द्वारा इस मामले में जोड़ा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News