जायदाद को लेकर 2 भाइयों के विवाद का खौफनाक रूप, भाभी के साथ की शर्मनाक हरकत

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 02:36 PM (IST)

तरनतारन: जायदाद को लेकर पारिवारिक सदस्यों के बीच हुए विवाद के दौरान महिला के कपड़े फाड़ने के मामले में थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने 5 रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। महिंदर पाल पुत्र बाबू राम निवासी शबाजपुर ने थाना सदर तरनतारन के अधीन आती पुलिस चौकी मानोचाहल की पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह और उसका भाई सुखजिंदर पाल एक ही घर में नीचे रहते हैं, जबकि उसकी दोनों बहनें शादीशुदा हैं और उसके पिता मार्केट कमेटी तरनतारन से रिटायर हुए थे और करीब 7 महीने पहले उनकी मौत हो गई थी।

मुद्दई ने बताया कि 24 अगस्त को उसका बड़ा भाई सुखजिंदर पाल, भाभी रविंदर कौर, बहन रेनू बाला पत्नी नरेश कुमार निवासी भिंडर कलां, बहन गुरविंदर कौर पत्नी मनजीत सिंह निवासी चीमा बाठ और मनजीत सिंह निवासी चीमा बाठ द्वारा उन पर हमला कर घायल कर दिया। उसकी पत्नी गीता रानी के कपड़े फाड़ दिए। इस हमले के पीछे का कारण यह है कि उसके बड़े भाई सुखजिंदर पाल ने उसके पिता की मृत्यु के बाद सारे गहने और सरकारी धन आदि पर कब्जा कर लिया है और उसे उसका उचित हक नहीं दे रहा है। जब वह अपना हक मांगता है तो गाली-गलौज करने लगता है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस चौकी मानोचाहल के प्रभारी ए.एस.आई. कंवलजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में सुखजिंदर पाल, रविंदर कौर, रेनू बाला, गुरविंदर कौर और मनजीत सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News