कॉमनवेल्थ खेलों में चुने खिलाडिय़ों का डॉक्टरों ने मैडीकल करने से किया इंकार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 06:55 PM (IST)

अमृतसर(दलजीत शर्मा): कॉमनवेल्थ खेलों के जूनियर ट्रायल के लिए चुनी गई पंजाब की चार खिलाडिय़ों के जिला स्तर पर सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने मैडीकल करने से इंकार कर दिय है। नेशनल स्तर पर कई बार पंजाब का नाम रौशन करने वाले उक्त खिलाडिय़ों के पास केवल एक दिन ही बचा है अगर अस्पताल प्रशासन ने 20 सितम्बर को खिलाडिय़ों के मैडीकल टैस्ट न किए तो वह कॉमनवेल्थ खेलों में हिस्सा नहीं ले सकेंगी। जानकारी अनुसार भोपाल में सितम्बर को कॉमनवेल्थ खेल जूनियर के ओपन ट्रायल हो रहे हैं।

पंजाब में जूडो के साथ सबंधित सिमरन कौर, रजिन्दर कौर, अनुराग कौर, अनमोल शर्मा का चयन जूनियर ट्रायल के लिए आई। कॉमनवेल्थ द्वारा जारी हिदायतों अनुसार उक्त खिलाड़ी अपने माता-पिता समेत सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाने के लिए पहुंची तो वहां मौजूद डॉक्टरों ने उनका मैडीकल करने से साफ इंकार कर दिया। माता-पिता ने जब पंजाब का नाम रौशन करने वाले खिलाडिय़ों के मैडीकल सबंधी डॉक्टरों के साथ बातचीत की तो उन्होंने ने कहा कि गेम के कोच को साथ लेकर आओ और अपना काम करवाओ।

खिलाडिय़ों समेत माता-पिता निराश होकर घर वापिस आ गए। कई खिलाडिय़ों ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त में बताया कि वह पंजाब और भारत का नाम कॉमनवेल्थ खेलों में ऊंचा करना चाहती हैं लेकिन सरकारी तंत्र की लापरवाही के कारण उनका मैडीकल आज नहीं हो पाया है, अब सिर्फ एक दिन ही उनके  पास बचा है, यदि 20 सितम्बर को उनका मैडीकल न हुआ तो वह खेल के ट्रायल में हिस्सा नहीं ले सकेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News