एफ फोन Call ने हिला दिया पूरा परिवार, थाने पहुंचा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 01:35 PM (IST)

अमृतसरः ससुराल परिवार की तरफ से दहेज की ख़ातिर बहू की हत्या करने का शक सामने आया है। थाना ब्यास की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ससुराल परिवार के 4 कर्मचारियों को नामज़द किया है, जिनकी पहचान (पति) गुरप्रीत सिंह, (ननद) शालू, (सास) जसविन्दर कौर और (दामाद) सन्नी के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में जसबीर कौर निवासी सराए ख़ास (करतारपुर) ने बताया कि उक्त आरोपियों की तरफ से दहेज की ख़ातिर उसकी लड़की ज्योति को पिछले 3 सालों से तंग परेशान किया जा रहा था। 

विवाह दौरान उन्होंने अपनी हैसियत मुताबिक अपनी लड़की को दहेज दिया था। कुछ दिनों बाद ही ससुर परिवार उसकी लड़की को तंग परेशान करने लगा, जिसका उसने कई बार फ़ोन पर ज़िक्र किया था। 15 दिन पहले ही वह अपनी लड़की को एक अलमारी देकर आए थे। गत 30 मार्च को उसे फ़ोन पर बताया गया कि उसकी लड़की ठीक नहीं है, जब वह अस्पताल पहुंची तो उसकी लड़की बेहोश थी और उसके गले पर रस्सी जैसे निशान थे। 

लड़की की मां ने बताया कि रविवार को उसकी अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया। थाना ब्यास के सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक लड़की के परिवार के बयानों पर ससुराल परिवार के उक्त सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। उनकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News