ससुराल परिवार से तंग आकर विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम , अढ़ाई साल पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 10:52 AM (IST)

जालंधर (महेश): काकी पिंड रामा मंडी में विवाहिता ने ससुराल परिवार से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका की पहचान रवीना पत्नी पुत्री गुरदयाल चंद निवासी गांव पद्दी जगीर थाना गोराया जिला जालंधर के रूप में हुई है।

रवीना के पिता द्वारा मामले की जांच कर रहे दकोहा (नंगल शामा) पुलिस चौकी के ए.एस.आई. टहिल दास को दिए बयानों में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी की मौत के जिम्मेदार उसके ससुराल वाले हैं जो कि दहेज की मांग लेकर अक्सर उसे तंग किया करते थे। दकोहा चौकी प्रमुख मदन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका के पिता के बयानों पर रवीना के पति अमनप्रीत सिंह, ससुर गुरदयाल सिंह, सास बलविन्द्र कौर, जेठ कमलजीत सिंह, जेठानी सीमा रानी व ननद सोनिया के खिलाफ थाना रामा मंडी में 304-बी व 34 आई.पी.सी. के तहत 343 नम्बर एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। जेठानी सीमा रानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, बाकी फरार 5 आरोपियों को काबू करने के लिए रेड की जा रही है। मृतका के पिता ने पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि वह लेबर का काम करता है। उसके दामाद अमनप्रीत का 28 नवम्बर को फोन आया कि आपकी बेटी रवीना ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया और उसे रामा मंडी के गुडविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जब वह अस्पताल पहुंचा तो गेट पर उसकी बेटी के खड़े जेठ कमलजीत सिंह ने कहा कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है। गुरदयाल चंद ने कहा कि उसने अपनी बेटी की शादी अढ़ाई साल पहले अमनप्रीत से की थी। शादी के बाद दोनों में अक्सर झगड़ा रहता था। इस संबंध में पहले पंचायतें होती रहीं और करीब एक हफ्ता पहले उसने अपनी बेटी को गणमान्य व्यक्तियों के कहने पर ससुराल घर भेजा था। हालांकि रवीना कहती थी कि उसने ससुराल घर नहीं जाना क्योंकि वह उसकी जान ले लेंगे। उसने कहा कि उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ निगला है या उसे दिया गया है। उसकी मौत के लिए ससुराल परिवार के लोग ही जिम्मेदार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News