रेड लाइट होते ही महंत चालकों के साथ करते हैं अश्लील हरकतें, बात न मानने पर निकालते हैं गालियां

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 01:27 PM (IST)

लुधियाना- महानगर के प्रमुख चौराहों पर रैड लाइट होते ही वहां चालकों को घेर कर जबरदस्ती पैसों की मांग करने और न देने पर गालियां देने सहित अश्लील हरकतें करने वाले नकली महंतों का माफिया शहरवासियों के लिए आफत की वजह बना हुआ है। भिखारियों के साथ-साथ नकली महंतों का टोला चालकों से जबरन वसूली करता है।

शहर के प्रमुख चौराहों जिनमें भारत नगर चौक, समराला चौक, ओल्ड कोर्ट रोड, जालंधर बाईपास, पक्खोवाल चौक सहित भइवाला चौक में भिखारियों के साथ-साथ महंतों का रूप धारण किए आपराधिक किस्म के नौजवान दिनभर वहां चालकों को घेर उन्हें जबरन पैसे देने के लिए मजबूर करते हैं। इनमें ज्यादातर लड़के ही हैं जो सलवार-कमीज पहन और महिलाओं का रूप धारण करके सारा खेल चला रहे हैं। मौका मिलते ही गाडिय़ों से सामान चुराने के साथ-साथ पैसे न देने वाले चालकों के साथ अ£शील और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने वाले ये नकली महंत खुद भी नशे में टुन्न रहते हैं।

ये नकील महंत रूपी नौजवान अंधेरे में रखबाग, रोजगार्डन, फिरोज गांधी मार्कीट, सराभा नगर मार्कीट सहित अन्य सुनसान सड़कों पर ग्राहकों को तलाशना आरंभ कर देते हैं जिनके साथ पैसे लेकर ये लोग यौन संबंध बना न सिर्फ खुद गंभीर बीमारियों की चपेट में आ रहे हैं बल्कि अपने ग्राहकों को भी बीमार कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News