नशे की दलदल में फंसी इन लड़कियों ने सुनार्इ रौंगटे खड़े कर देने वाली दास्तां (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 04:58 PM (IST)

कपूरथला (मीनू ओबराए):  ड्रग्स की लत में 'बर्बादी' का पंख लगाकर पंजाब सच में 'उड़' रहा है। अगर पंजाब से नशा खत्म नहीं हुआ तो पंजाब की जवानी नष्ट हो जाएगी। इसके चलते अब कपूथला के महिला नशा मुक्ति केंद्र में दाखिल इन लड़कियों की आपबीती सुन आपके भी रौंगटे खड़ें हो जाएंगे।  

PunjabKesari
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपूरथला के पहले महिला नशा मुक्ति केंद्र में बैठीं यह लड़कियां नशे की आदत से छुटकारा पाने के लिए यहां दाख़िल हैं। छोटी उम्र में  बुरी संगत में फंसी यह लड़कियां स्कूल या कालेज में ही नशें की आदी हो गई। अपनी दास्तां बयान करते हुए लड़कियों ने अपनी इस हालत के लिए पुलिस मुलाजिमों को जिम्मेदार बताया। 

PunjabKesari
लड़कियों का आरोप है कि पुलिस मुलाजिमों की तरफ से ही उन्हें नशा मुहैया करवाया जाता था। वहीं दूसरे तरफ़ एस.एच. ओ. बलबीर सिंह का कहना है कि जिन पुलिस मुलाजिमों पर इन लड़कियों द्वारा आरोप  लगाए गए हैं, उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। दूसरी तरफ़ पंजाब के सेहत मंत्री ब्रह्म महिन्द्रा और विधायक राणा गुरजीत सिंह ने लिखित रूप में शिकायत मिलने पर मामले की जांच करने का भरोसा दिया है। लड़कियों की तरफ से लगाए आरोपों की सच्चार्इ मामले की जांच के बाद ही सामने आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News