चिट्टे ने ली युवक की जान, 3 नामजद

8/13/2019 9:26:47 PM

मोगा (आजाद): पंजाब सरकार द्वारा नशीले पदार्थों का धंधा करने वालों को काबू करने के लिए कई वर्षों से मुहिम चलाई जा रही है, लेकिन फिर भी आए दिन नौजवान चिट्टे की ओवरडोज के कारण मर रहे हैं। चिट्टे की ओवरडोज से मोगा के अहाता बदन सिंह निवासी जगदीश शर्मा (28) जो मोटरसाइकिल-स्कूटर की मुरम्मत का काम करता था, की मौत हो गई।

मृतक के चाचा वरिन्द्र सिंह निवासी पत्ती असंग मोगा ने कहा कि उसका भतीजा जगदीश शर्मा कथित तौर पर डेढ़ साल से हैरोइन (चिट्टा) का आदी था, जिसका इलाज भी चल रहा था। गत दिवस मेरा भतीजा शाम के समय अपने घर आकर सो गया जब उसकी माता ने उसे देखा तो उसकी हालत ठीक नहीं लग रही थी। उसने मुझे तथा अपने दूसरे बेटे को फोन किया। मैं तुरंत उनके घर पहुंचा और हमने उसे मोगा के प्राइवेट अस्पताल में पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। वरिन्द्र सिंह ने कहा कि मेरे भतीजे की मौत चिट्टे की ज्यादा डोज लेने से हुई है।

उसने कहा कि मुझे पता चला कि उक्त चिट्टा गोपी तथा सुखदर्शन सिंह उर्फ गोचा दोनों निवासी साधा वाली बस्ती मोगा से लेकर आया था, जिसका उसने अपने दोस्त जगदीप सिंह उर्फ चिड़ी निवासी चौका मजीठा के साथ बैठकर सेवन किया था। उसने कहा कि वह ही मेरे भतीजे की मौत के जिम्मेदार है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत थाना सिटी साऊथ मोगा में मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार सुखदेव सिंह द्वारा की जा रही है। शव को सिविल अस्पताल मोगा पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों को सौप दिया गया।


Mohit