Video- नशे के कारण हो रही मौतें समूचे पंजाब के लिए बुरा संकेत: खैहरा

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 08:20 AM (IST)

कोटकपूरा(नरेन्द्र, भावित): विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा शहर के मोहल्ला जीवन नगर में शक्की हालत में मारे गए परिवार के इकलौते बेटे बलविन्द्र सिंह के घर दुख सांझा करने पहुंचे। इस दौरान सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि राज्य सरकारों ने पंजाब की जवानी और आर्थिक स्थिति को तबाह कर दिया है। वह यहां आम आदमी पार्टी के कार्यकारी इंचार्ज डा. बलवीर सिंह, हलका विधायक कुलतार सिंह संधवां और हलका मौड़ से विधायक जगदेव सिंह कमालू और पार्टी के अन्य सीनियर नेताओं समेत पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा कि रोजाना ही नशे की अधिक डोज लेने के कारण नौजवानों की मौतें हो रही हैं, जोकि राज्य के लिए बुरा  संकेत है। उन्होंने अकाली दल बादल के सीनियर नेताओं पर भी लगातार 10 साल नशा तस्करों की सरप्रस्ती करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि गत पंजाब विधानसभा मतदान से पहले कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पवित्र गुटका साहिब माथे के साथ लगाकर 4 सप्ताह में पंजाब की धरती से नशा खत्म करने का भरोसा दिलवाया था परंतु आज भी स्थिति जैसे की तैसे बनी हुई है। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को पार्टी की तरफ से 50 हजार रुपए की सहायता राशि का चैक भी दिया।

खैहरा ने पंजाब सरकार से मांग की कि वह नशा तस्करों को काबू करने के लिए आम लोगों का सहयोग लेने के लिए हैल्प लाइन जारी करे, नशेडिय़ों और नशा तस्करों से पूछताछ दौरान होने वाले खुलासे सार्वजनिक किए जाएं आदि। इस मौके आप के कार्यकारी इंचार्ज डा. बलवीर सिंह, हलका विधायक कुलतार सिंह संधवां, सनकदीप सिंह जिला प्रधान, कौर सिंह, राजपाल ढुड्डी व नरेश सिंगला आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News