पुरानी रंजिश के चलते कुल्हाड़ी के साथ काटा युवक, लाश की ऐसी हालत देख परिवार के उड़े होश

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 01:56 PM (IST)

संगरूर (कोहली): संगरूर के लहरागागा में एक युवक को कुलहाड़ी के साथ काट कर बेरहमी के साथ कत्ल करने सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। वारदात पुरानी रंजिश को लेकर बताई जा रही है। मृतक नौजवान की पहचान अमनदीप सिंह के रूप में हुई है। जिस की मौसी का मलकीत सिंह नामक व्यक्ति के साथ किसी विवाद को लेकर केस चल रहा था और अमनदीप इस मामले में अपनी मौसी की मदद कर रहा। जबकि मलकीत सिंह अमनदीप को इस मामलो में मदद न करने की चेतावनी देकर पीछे हटने की धमकी दे रहा है।

PunjabKesari

मृतक युवक अमनदीप सिंह के पारिवारिक सदस्यों मुताबिक गुरूवार देर रात अमनदीप की लाश शिवा कालोनी नजदीक मिली, जिससे पता लगता है कि आरोपियों ने उसे बुरी तरह से काट कर कत्ल किया है। जिसके बाद परिवार की तरफ से पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में ले लिया और कार्यवाही शुरू कर दी। वारदात से पुलिस को एक खून से सनी हुई कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है। जिसको पुलिस ने कब्ज़े में ले लिया है। मृतक के परिवार ने मलकीत को इस वारदात के लिए जिम्मेदार बताते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

क्या कहना है डीएसपी का ? 
उधर डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि कत्ल आपसी रंजिश को लेकर किया गया है। डीएसपी ने कहा कि परिवार की तरफ से मलकीत सिंह नामक व्यक्ति और उसके साथियों पर कत्ल के आरोप लगाए जा रहे हैं, फिलहाल मामला जांच के बाद ही साफ़ हो सकेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News