एक ही झटके में महिला के कानों से बालियां झपटकर लुटेरे हुए फरार, CCTV में कैद हुई घटना

9/12/2020 3:42:45 PM

खन्ना(कमल,सुखविंद्र कौर): आज सुबह करीब 7 बजे स्थानीय वार्ड नंबर 30 अधीन पड़ते मोहल्ले उत्तम नगर में अपने घर के बाहर गली में बैंच पर बैठी एक बुजुर्ग महिला के कानों में डाली सोने की बालियां उतार कर 2 मोटरसाइकिल सवार फरार हो गए। इस घटना से इलाके की महिलाओं में भय का माहौल पाया जा रहा है। 

लूट का शिकार हुई बुजुर्ग महिला कमलेश रानी (78) के लड़के रोहित शादी अनुसार उसकी माता रोजाना की तरह सुबह समय अपने घर के बाहर बैंच पर बैठी थी कि इस दौरान 2 मोटरसाइकिल सवार नौजवान गांव भट्टियां वाली साइड से आए। इनमें से मोटरसाइकल चला रहे नौजवान ने सिर पर पटका बांधा हुआ था कि पीछे बैठे नौजवान ने मास्क पहना हुआ था। झपटमार नौजवान पहले इलाके की रेकी करते हुए आगे गुजर गए। इसके बाद वह वापस आ कर महिला के सामने आकर रू के, घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में साफ दिखाई दे रहा है कि पीछे बैठे नौजवान ने मोटरसाइकल से नीचे उतर कर एक ही झटके के साथ महिला के कानों में पहनी सोने की बालियां झपट ली और मौके से गांव भट्टियां की ओर फरार हो गए।

इस दौरान जब तक महिला कमलेश रानी ने शोर मचाकर लोगों को एकत्रित किया, तब तक स्नैचर आंखों से ओझल हो चुके थे। सुबह घटी उक्त घटना की सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। इस दौरान मौके पर एकत्रित हुए लोगों अनुसार स्नैचर हीरो होंडा मोटरसाइकिल पर सवार थे, जिस के आगे-पीछे नंबर नहीं लिखा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी खन्ना नंबर-01 पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच आरंभ कर दी है।
 
 


Vaneet

Recommended News