पंजाब में छापेमारी कर रही ED के हाथ लगी बड़ी सफलता, IAS के घर से मिले...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 02:43 PM (IST)

पंजाब डेस्क: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम द्वारा आज पंजाब-चंडीगढ़ में छापेमारी की जा रही है। ऐसे में पंजाब के आई.ए.एस. वरुण रुजम के घर से चौका देने वाली खबर सामने आई है। ई.डी. के हाथ बड़ी सफलता लगी है। आई.ए.एस. वरुण रुजम के घर की चारदीवारी के पास फटे हुए दस्तावेजों का एक बंडल मिला है जिसे देखकर ई.डी. के होश उड़ गए हैं। 

वरुण रूजम बने पंजाब के सूचना एवं जनसंपर्क निदेशक - varun becomes punjab s  information and public relations director-mobile

बताया जा रहा है कि ये दस्तावेज करोड़ों के अमरूमद घोटाले के साथ जुड़े हैं जिसे लेकर ई.डी. छापेमारी कर रही है। जांच दौरान मिले दस्तावेजों को पढ़ने पर स्पष्ट हो गया है कि ये दस्तावेज अमरूद घोटाले की जांच से जुड़े हैं। बता दें कि पंजाब एक्साइड एंड टेक्सेशन कमिश्नर वरुण रुजम के सेक्टर 20 पर ई.डी. की छापेमारी अभी भी जारी है। 

क्या है मामला

2018 में जमीन खरीदने के बाद पौधे लगाए, लेकिन गमाडा अधिकारियों से मिलीभगत कर राजस्व रिकॉर्ड में दिखा दिया कि पौधे 2016 में लगा दिए थे। इसके बाद आरोपियों ने मिलकर विभाग से करीब 137 करोड़ रुपये का मुआवजा ले लिया।विजिलेंस को इस बात का पता चला तो उन्होंने केस दर्ज कर इस मामले में 18 लोगों को नामजद करते हुए जांच शुरू कर दी थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News