दिन-दिहाड़े बड़ी वारदात : घर में घुस Gun Point पर दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 09:20 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद) : जिले में बड़ घटना सामने आई हैं, जहां लुटेरों ने घर में घुसकर पिस्तौल की नोक पर वारदात को अंजाम दे दिया। मिली खबर के अनुसार आज दोपहर मोटरसाइकिल सवार 2 लुटेरों ने जट्टां वाली बम्बी मोहल्ले में एक रिटायर पुलिस अधिकारी के घर में दाखिल होकर पिस्तोल की नोक पर 2 महिलाओं से लगभग 4 लाख रुपए के गहने लूट लिए।

PunjabKesari

इस संबंधी जानकारी देते हुए रिटायर पुलिस अधिकारी जसबीर सिंह निवासी मोहल्ला जट्टां वाली बम्बी ने बताया कि वह दोपहर को अपनी पत्नी दलबीर कौर के साथ घर में बैठा था। इस दौरान उनकी पड़ोसी रीटा कुमारी भी उनके घर पर आई हुई थी। इस बीच 2 केशधारी नौजवान घर में जबरदस्ती घुस आए, जिनके हाथ में पिस्तौल थी। जसबीर सिंह ने बताया कि आरोपियों ने आते ही पिस्तोल की नोक पर पहले दलबीर कौर के हाथों में पहनी सोने की चूड़ियां,कानो की बालिया तथा मोबाइल फोन छीन लिया। उसके बाद आरोपियों ने हमारी पढ़ोसन के हाथों में पहनी चूड़ियां, बालियां तथा मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद घर में बाहर खड़े मोटरसाइकिल पर भागने में सफल हो गए।

PunjabKesari

दोनो आरोपियों के भागने की घटना आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड तो हो गई, परंतु उनकी पहचान नहीं हो सकी। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुचे तथा उन्होने जांच शुरू कर दी है। सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज गुरमीत सिंह ने कहा कि आरोपियों को जल्द की काबू कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News