शहर में लुटेरा गिरोह सरगर्म: महिला को इस तरह बनाया शिकार, घटना CCTV में हुई कैद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 04:20 PM (IST)

फिरोजपुर: पिछले कुछ समय से एक महिला और उसके 3 साथियों का लुटेरा गिरोह फिरोजपुर में सरगर्म है जो महिलाओं को हिपनोटाइज (सम्मोहित) करके उनके सोने के जेवरात उतरवा कर गायब हो जाता है। यह लूटेरा गिरोह फिरोजपुर शहर के बाबा नामदेव चौक पर स्थित एक करियाने की दुकान चला रही महिला को हिपनोटाइज करके उसकी करीब डेढ़ तोला सोने की चूड़ी उतरवा कर फरार हो गया और इस लुटेरा गिरोह की सारी घटना लगे हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

दुकान के मालिक दीपक नंदा पुत्र सुरेंद्र कुमार ने इस घटना संबंधी थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस हो लिखित सूचना देते हुए बताया है कि दोपहर करीब 3 बजे वह कुछ समय के लिए अपनी नंदा करियाना स्टोर दुकान पर अपनी पत्नी स्नेह नंदा को बिठाकर खाना खाने के लिए दुकान के पीछे बने अपने घर में गया था, इतने में एक बाबा टाइप का बंदा आया जिसने उसकी पत्नी से शिव जी का मंदिर पूछा और चला गया, इतने में एक महिला और उसका एक साथी दुकान पर आ गए और उसकी पत्नी को कहने लगे कि जो व्यक्ति आपकी दुकान पर आए थे वह बहुत बड़े करनी वाले पहुंचे हुए बाबा है और उन्होंने अपनी जेब में से एक रुमाल निकाला जिससे स्नेह नंदा को हिपनोटाइज कर दिया और उसकी एक चूड़ी उतरवा ली।

उसने बताया कि यह लुटेरे उसकी पत्नी को दूसरी चूड़ी उतारने के लिए भी कह रहे थे इतनी देर में उसकी पत्नी को एहसास हुआ के यह लोग ठग हैं तो उसने शिकायतकर्त्ता को आवाज लगाई और वह भाग कर आया। देखते ही देखते यह 4 व्यक्ति मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। दीपक नंदा ने एस.एस.पी. फिरोजपुर से मांग की है कि इस गिरोह को तुरंत पकड़ कर उनका सोने का जेवर बरामद करवाया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News