विजिलेंस ब्यूरों की कार्रवाई, ESIC डिस्पेंसरी का ब्रांच मैनेजर रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 08:40 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान वीरवार को ईएसआईसी (ESIC) डिस्पेंसरी, फोकल प्वाइंट लुधियाना के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार कथूरिया को 10,000 रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आज यहां यह जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि लुधियाना शहर के ढंडारी खुर्द निवासी अनुज कुमार द्वारा मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार विरोधी कार्रवाई लाइन पोर्टल पर दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर उक्त आरोपी के खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया है। अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बताया है कि ESIC लुधियाना के उक्त शाखा प्रबंधक ने उसके दोस्त की पत्नी को पेंशन जारी करवाने के लिए 10,000 रुपए की रिश्वत मांगी थी।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की जांच के दौरान शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए गए हैं, क्योंकि मौखिक सबूत के साथ-साथ शिकायतकर्ता और आरोपी के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी इसकी पुष्टि करती है। उन्होंने आगे बताया कि इस संबंध में भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत विजीलैंस ब्यूरो के लुधियाना रेंज थाने में उपरोक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे कल सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News