सो रहे व्यक्ति का हत्यारों ने काटा प्राईवेट पार्ट, सुबह चाय लेकर आए परिजन तो हो चुकी थी मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 10:20 AM (IST)

बठिंडा (विजय): गांव पूहला में रविवार आधी रात के समय घर के बाहर सो रहे 60 वर्षीय किसान की अज्ञात लोगों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई जिसकी सूचना मिलने पर नथाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। अज्ञात हमलावारों ने मृतक के चेहरे के अलावा उसके गुप्त अंग पर भी तेजधार हथियारों से वार किए हैं। 


PunjabKesari


हत्या करने की रंजिश का पता नहीं चल सका है। थाना नथाना पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को सहारा जनसेवा के कार्यकत्र्ताओं की मदद से पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा पहुंचाया गया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना नथाना के एस.आई. तरुणदीप सिंह ने कहा कि मृतक के बड़े भाई शरणदीप सिंह ने बताया कि गांव में उसके भाई हरजीत सिंह निवासी मोगा की करीब 20 एकड़ जमीन है जिस पर वह खेतीबाड़ी करता था। हर 15-20 दिन में वह गांव पूहला आता था। 2 दिन पहले ही वह गांव पूहला आया था। रविवार रात को वह अपने नानके घर के आंगन में अकेले सोया हुआ था। इस दौरान अज्ञात लोग घर में घुसे और उसके भाई की हत्या कर दी। घटना का पता सोमवार सुबह चला, जब उनके घर वाले उसे चाय देने पहुंचे। 


मामले की जांच में जुटी पुलिस
मृतक के मामा के बेटे इकबाल सिंह उर्फ  कुक्कू ने बताया कि हरजीत सिंह के माता-पिता न्यूजीलैंड गए हुए हैं जबकि वह अपने पीछे पत्नी, एक लड़का और 2 लड़कियां छोड़ गया है। हरजीत के ब‘चे कनाडा में रहते हैं तथा लड़की संगरूर में शादीशुदा है जबकि उसके 2 भाई गांव पूहला में रहते हैं। मृतक की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। थाना नथाना के प्रभारी तरूणदीप सिंह ने बताया कि फि लहाल अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस घटना को लेकर गांव में दहशत बनी हुई है जबकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News