औलाद नहीं हुई तो, पिता ने बेटी पर कुल्हाड़ी से किए वार, दामाद पर भी कर चुका है कातिलाना हमला

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 09:41 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): शादी के डेढ़ साल बाद भी बच्चा न होने पर पिता पहले बेटी को मायके घर ले आया, फिर सोते समय बेटी की गर्दन पर 5 वार किए। पता चलते ही घटनास्थल पर पहुंची थाना डिवीजन नं. 6 की पुलिस ने सरकारी गाड़ी में उपचार के लिए सी.एम.सी. अस्पताल में दाखिल करवाया और अपनी जेब से लगभग 15 हजार रुपए जमा करवाकर उसका इलाज शुरू करवाया।


एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर अमरजीत सिंह के अनुसार घायल युवती की पहचान रूपिंद्र कौर (25) के रूप में हुई है। रूपिंद्र की शादी लगभग डेढ़ साल पहले डाबा रोड के रहने वाले गुरदीप सिंह के साथ हुई थी लेकिन वह गर्भवती नहीं हुई। पति द्वारा इलाज भी करवाया जा रहा था। लगभग 4 महीने पहले आरोपी पिता कुलवंत सिंह (60) उसे अपने पास कोट मंगल सिंह स्थित घर ले आया और देसी इलाज करवाने लग पड़ा। शुक्रवार दोपहर के समय बेटी घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में सो रही थी, जबकि आरोपी पिता नीचे फैक्टरी में बैठा था। तभी वह कुल्हाड़ी लेकर ऊपर चला गया और बेटी की गर्दन पर कई वार किए और लहूलुहान अवस्था में मरा समझकर नीचे आ गया।

2 घंटे बाद पुलिस को फोन कर बताया अपना गुनाह
इंस्पैक्टर अमरजीत सिंह के अनुसार गंभीर रूप से घायल करने के बाद पिता ने बेटी के ऊपर पास पड़े कई गद्दे रखकर सांस रोकने की भी कोशिश की जिसके बाद खुद नीचे आकर बैठ गया लेकिन 2 घंटे बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर अपना गुनाह बताया जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो बेटी की सांसें चल रही थी जिसे बिना किसी देरी के अस्पताल ले जाया गया।



दामाद पर भी कर चुका है कातिलाना हमला 
इंस्पैक्टर अमरजीत सिंह के अनुसार कुछ समय पहले जब आरोपी का दामाद गुरदीप सिंह पत्नी को लेने घर आया तो वह उस पर भी कुल्हाड़ी से कातिलाना हमला कर चुका है लेकिन उसने ससुर के खिलाफ पुलिस को शिकायत नहीं दी। अब पुलिस ने दामाद की शिकायत पर ही ससुर के खिलाफ हत्या प्रयास के आरोप में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ करेगी। 

Edited By

Sunita sarangal