कलियुगी पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 11:07 PM (IST)

मुकेरियां (नागला): कलियुग के इस दौर में इंसानियत कब शर्मसार हो जाए, कोई नहीं कह सकता। पिता व पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला घिनौना व अति-निन्दनीय कृत्य उस समय सामने आया, जब एक कलियुगी पिता ने अपनी हवस मिटाने के लिए अपनी ही जन्मी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ बार-बार दुष्कर्म कर इंसानियत को तार-तार करके रख दिया।

थाना प्रभारी करनैल सिंह ने बताया कि उन्हें चाइल्ड हैल्पलाइन जालन्धर से फोन पर शिकायत प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ गत लगभग 1 वर्ष से दुष्कर्म कर रहा है। थाना प्रभारी अनुसार बाल भलाई कमेटी होशियारपुर की चेयरपर्सन को पीड़िता ने दिए गए बयान में बताया कि वह मुकेरियां के नजदीक पड़ते अपने गांव के पास पड़ते स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा थी, परन्तु उसके पिता ने उसे स्कूल से हटा लिया। उसने बताया कि उसके पिता ने सबसे पहले 23 दिसम्बर 2017 को उसका जब्री शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने बताया कि जब उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था तब उसके छोटे भाई-बहन के अतिरिक्त अन्य कोई भी बड़ा पारिवारक सदस्य घर पर नहीं था।

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उसका पिता बार-बार उससे दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने इस संबंधी अपनी माता व परिवार के अन्य सदस्यों को बताया परन्तु किसी ने भी उस पर विश्वास नहीं किया। पीड़ित लड़की ने बताया कि उसका पिता मारपीट करते हुए उसे धमकाता रहा कि यदि उसने इस संबंधी शिकायत की तो वह उसकी छोटी व बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म करेगा। फिर उसने अपनी भाभी को अपने पिता की करतूत संबंधी अवगत करवाया जिसने चाइल्ड हैल्पलाइन के माध्यम से उसकी शिकायत दर्ज करवाई। थाना प्रभारी करनैल सिंह ने बताया कि पीड़ित लड़की के आरोपी पिता निर्मल सिंह को धारा 376 व पोक्सो एक्ट 2012 की धारा 6 अधीन केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Des raj