रिश्ते शर्मसार: ससुर ने बहु को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 01:24 PM (IST)

गुरदासपुर (गुरप्रीत): रिश्तों को शर्मसार करती घटनाओं के मामले पंजाब में लगातार बढ़ रहे है। कई बार इनकी वीडियो भी तेजी से वायरल होती है जिसके बाद पुलिस या प्रशासन की तरफ से एक्शन लिया जाता है। ऐसा ही एक और मामला अब पंजाब के गुरदसपुर से देखने को मिला है। मिली जानकारी के अनुसार जायदाद के लिए रिश्तों को शर्मसार करती यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल गई है।  

ऐसा कहा जाता है कि बुज़ुर्ग अपने बहु-बेटों को आशीर्वाद देते हुए ही अच्छे लगते है लेकिन गुरदासपुर की एक ऐसी वीडियो सामने आई है जहां बुजुर्ग अपनी बहु को बुरी तरह से पिटाई करता नज़र आ रहा है। कुछ टीवी चैनलों ने भी यह वायरल वीडियो दिखाई जा रही है। 

'पंजाब केसरी' की तरफ से इसकी पड़ताल करने पर पता चला कि यह वीडियो सुमन नाम की एक विधवा महिला की है। सुमन ने बताया कि उसे घर से निकालने के लिए उसका ससुर गुरदीप सिंह उससे मारपीट करता है, इतना ही नहीं उसका ससुर उसपर नज़र भी रखता है। उसने बताया कि घर में भी उसे अलग-अलग तरीकों से परेशान किया जाता है। 

उसे डेढ़ साल से बिजली तक नहीं दी गई। किसी तरह लोगों के घरों में काम कर वह अपने तीन बच्चों के साथ गुज़ारा कर रही है जबकि 26 मई को किसी बात को लेकर उसके ससुर गुरदीप सिंह ने बहुत मारपीट की जिसकी वीडियो वायरल हो गई। परन्तु पुलिस कोई कार्यवाही करने की बजाय उसके साथ समझौता करने का दबाव बना रही है।

दूसरी तरफ जब इस बारे में सुमन के ससुर गुरदीप सिंह से बातचीत की गई तो उसने बताया कि वास्तव में उसके दो लड़के हैं जिसमें बड़े की पत्नी का देहांत हो चुका है। इसलिए उसके बच्चे भी उसके साथ घर रहते हैं जबकि सुमन और उसके बच्चों को यह पसंद नहीं है। बीते दिनों सुमन के लड़का उसके बड़े लड़को की बेटी के साथ बदसूलुकी कर रहा था। जब उसे रोकने की कोशिश की तो सुमन और उसके बच्चे उससे भी बदसलूकी करें लगे। अपने बचाव के लिए उसने भी उनसे मारपीट की जिसकी किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News