पुलिस चौकी के नजदीक बेखौफ दुकानदार ने उड़ाए होश, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 06:02 PM (IST)

नूरपुरबेदी (भंडारी): नूरपुरबेदी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पड़ती चौकी कलवां के निकट मीट की दुकान चलाते एक व्यक्ति से पुलिस ने चोरी के 3 वाहन बरामद किए हैं, जिन्में 2 मोटरसाइकिल व एक स्कूटी शामिल है। इस संबंध में पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रमुख नूरपुरबेदी गुरविंदर सिंह ढिल्लों और कलवां चौकी के प्रभारी ए.एस.आई. समरजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ए.एस.आई. तजिंदर सिंह पर आधारित पुलिस पार्टी में शामिल कांस्टेबल रविंदर सिंह, सीनियर कांस्टेबल अमरीक सिंह और पी.एच.जी. सुरिंदर सिंह सायं करीब 6 बजे बेसिलसिला संदिग्धों और आसामाजिक तत्वों की जांच के लिए डूमेवाल में मौजूद थे।

इसी दौरान मुखबिर खास ने पुलिस को सूचना दी कि राकेश कुमार उर्फ ​​राजा पुत्र जगदीश राम निवासी गांव नलहोटी निचली, थाना नूरपुरबेदी, जो कलवां मोड़ पर मीट की दुकान चलाता है, मोटरसाइकिल चोरी कर बेचता है। अगर रेड की जाए तो उसे मीट की दुकान के आगे खड़े चोरी के मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया जा सकता है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उक्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए काबू किए गए मुलजिम से उसकी निशानदेही पर चोरी के 2 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की गई है। पुलिस ने गिरफ्तार कथित आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, जिसे बाद दोपहर माननीय श्री आनंदपुर साहिब की अदालत में पेश किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News