फिरोजपुर: कोरोना टेस्ट के लिए लोगों की उमड़ी भीड़, जानिए आज के Positive मामले

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 06:02 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): पिछले कुछ दिनों से कोरोना से पीड़ित मरीजों की देशभर में संख्या तेजी के साथ बढ़ने लगी है और इस वायरस को लेकर हो रही मौतों को देखते हुए कोरोना टैस्ट करवाने के लिए अस्पतालों में बड़ी संख्या में लोग पहुंचने लगे हैं।  सिविल अस्पताल फ़िरोज़पुर के एमरजैंसी वार्ड के पास कोरोना टैस्ट करवाने वाले लोगों की लाइनें देखी गई। 

दूसरी और स्वास्थ विभाग की कोरोना टेस्ट करने वाली टीम भी अपनी जान की परवाह किए बिना दिन रात एक कर लोगों के टेस्ट कर रही है। स्वास्थ्य विभाग के वर्कर कुलवंत राय, लवप्रीत और उनके साथियों ने बताया कि वह अपनी जान की परवाह किए बिना ड्यूटी करने के साथ-साथ लोगों को बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क पहनने ,सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखने आदि नियमों के प्रति जागरूक कर रहे है।

सिविल सर्जन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना से फिरोजपुर में आज एक और 61 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है तथा 20 और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले भर में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 179 तक पहुंच गई है। वहीं जिले में अब 473 संक्रमित हैं, जिनका इलाज चल रहा है। अब तक 5960 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिनमें से 5309 ठीक हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News