लुधियाना की चार मंजिला फैक्टरी में लगी आग,8 फायर ब्रिगेड मौके पर

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 02:42 PM (IST)

लुधियाना(नरेंद्र): लुधियाना के बिंद्रा कालोनी इलाके में स्थित एक चार मंजिला “न्यू जेनस” नामक हौजरी की फैक्टरी में आज सुबह अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग सबसे पहले इमारत की उपरी मंजिल में लगी और बाद में इस आग ने धीरे-धीरे पूरी फैक्टरी की चारों मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया।  फैक्टरी के अन्दर स्टॉक करके रखा हुआ लाखों रुपए का तैयार व कच्चा माल जल कर राख हो गया। इसी के साथ-साथ फैक्टरी के अन्दर लगी हौजरी की मशीनरी भी जलकर राख हो गई। जिस वक्त यह आग लगी उस वक्त फैक्टरी बंद थी। आग लगने के सही कारणों का तो अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन कयास लगाए जा रहें हैं के यह आग शोर्ट सर्किट के कारण लगी है। फायर बिर्गेड की करीब एक दर्जन गाड़ियां मौके पर आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी है।

PunjabKesari

बहरहाल इस आग में किसी भी किसम का कोई जानी नुक्सान नहीं तो नहीं हुआ है, मगर बताया जा रहा है के जिस वक्त यह आगलगी फैक्टरी के मालिक का भाई अन्दर सोया हुआ था, हालांकि वो वक्त रहते ही फैक्टरी से बाहर आ गया। 
उधर, लुधियाना के मेयर बलकार सिंह संधू ने भी घटनास्थल का दौरा किया और फैक्टरी मालिक से भी बात की।  फिलहाल इस आग पर दमकल कर्मियों ने काफी हद तक आग पर काबू पा लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News