Video: पहले पत्नी का कुल्हाड़ी मारकर किया कत्ल, बाद में की आत्महत्या

3/26/2020 5:03:29 PM

फरीदकोट (जगतार): कर्फ्यू जारी होने के बावजूद फरीदकोट में उस वक्त सनसनी फैल गई जब फरीदकोट के फिरोजपुर रोड पर एक बुजुर्ग पति ने अपनी पत्नी का कत्ल करने के बाद आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग दंपत्ति की मौत का पता लगने पर आसपास के इलाके में तनाव का माहौल बन गया। घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दोनों की लाशों को अपने कब्जे में ले लिया, जिनको पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।  

PunjabKesari

पत्रकारों को जानकारी देते हुए फरीदकोट के एस.पी. सेवा सिंह ने बताया कि 70 वर्षीय बुजुर्ग मिस्त्री का काम करता था। उसने सबसे पहले अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से कत्ल कर दिया, जिसके बाद उसने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कत्ल के लिए इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को और लाश के पास बरामद हुए सुसाइड नोट को अपने कब्जे में ले लिया।

PunjabKesari

पुलिस ने कहा कि इस घटना के पीछे क्या कारण हैं? उम्र के इस पड़ाव में आकर बुजुर्ग ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया? इसका पता तो पुलिस की जांच के बाद ही लगेगा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई करनी शुरु कर दी है। बता दें कि कर्फ्यू के कारण जहां पूरे पंजाब में सन्नाटा छाया हुआ है वहीं चप्पे-चप्पे पर पुलिस भी तैनात की गई है।


Mohit

Related News