आदमपुर एयरपोर्ट से 38 यात्रियों को लेकर उड़ा विमान, आज रद्द रहेगी फ्लाइट

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 12:07 PM (IST)

जालंधर(सलवान): स्पाइसजैट ने उड़ान योजना के तहत दूसरी फ्लाइट जालंधर के आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से माया नगरी मुंबई के लिए बुधवार को दूसरी सीधी उड़ान का संचालन शुरू किया गया। इस मौके पर एयरपोर्ट अथॉरिटी के डायरैक्टर केवल कृष्ण समेत स्पाइसजैट एयरलाइंस का स्टाफ, अन्य एयरपोर्ट अथॉरिटी अफसर व स्टाफ मौजूद थे।

इससे पहले बुधवार सुबह माया नगरी मुंबई से आदमपुर के लिए स्पाइसजैट के 72 सीटर विमान में 20 यात्री आए जबकि आदमपुर से माया नगरी मुंबई के लिए 38 यात्री रवाना हुए। फ्लाइट की लैंडिंग का समय सुबह 9 बजकर 20 मिनट का था लेकिन फ्लाइट करीब सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर पहुंचेगी और 40 मिनट आदमपुर में रुकने के बाद सुबह 9 बजकर 25 मिनट पर जालंधर के आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से माया नगरी मुंबई के लिए रवाना हुई।

गौरतलब है कि पिछले 6 महीने से कोविड-19 के चलते बंद पड़े आदमपुर सिविल एयरपोर्ट पर बुधवार को माया नगरी मुंबई से फ्लाइट आई और दोबारा रवाना हो गई लेकिन यात्रियों को इस सफर का आनंद अब वीरवार को नहीं मिल सकेगा। बताया जा रहा है कि यात्रियों की संख्या कम होने के कारण वीरवार की फ्लाइट रद्द की गई है। सूत्रों के मुताबिक फ्लाइट रद्द होने की पुष्टि नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News