Salon के बाहर दिखा "उड़ता सांप", जान बचाकर भागे लोग, Shocking तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 03:01 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के जिला जलालाबाद में उड़ते हुए सांप की लाइव वीडियो सामने आई है। दरअसल, गांव बग्गे मोड़ के पास एक सैलून के बाहर आए उड़ते सांप ने इलाके के लोगों में दहशत पैदा कर दी है । सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरें बता रही है कि किस तरह से लोग अपनी जान बचा भाग रहे हैं । हालांकि सैलून संचालक का कहना है कि उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई और घर को लौट गए ।एक दिन बाद आकर जब कैमरा खोला तो सीसीटीवी कैमरे में यह सारी घटना कैद हुई।

जानकारी देते हुए गांव बग्गे के मोड़ के पास ब्रोस हेयर सैलून के संचालक चरणप्रीत सिंह ने बताया कि कि यह वीडियो 1 जून देर शाम करीब सवा 8 बजे की है। चुनाव होने के चलते उनके सैलून पर ज्यादा काम नहीं था और दुकान पर काम करने वाले लड़के सहित वह सैलून पर मौजूद थे। तभी बाहर उड़ता हुआ सांप दिखाई दिया। शक होने पर जब उन्होंने देखना चाहा तो उड़ता हुआ सांप अचानक उनके पीछे पड़ गया  और एक बार नहीं बल्कि दो बार उनके सैलून पर वह उड़ता हुआ आया  और सैलून के शीशे वाले गेट से टकरा कर गिर गया।

चरनप्रीत सिंह का कहना है कि उन्होंने सैलून के शीशे वाले गेट बंद कर खुद को दुकान में बंद कर अपनी जान बचाई ।हालांकि वह सांप कहां से आया है? कैसे आया है, इसका कोई पता नहीं लगा। जैसे तैसे उन्होंने खुद को कपड़ों, हेलमेट से ढक कर अपनी जान बचाई और मोटरसाइकल पैदल लिए सभी नौजवान बिना शोर किए घर को भाग गए। हालांकि एक दिन बाद जब उन्होंने आकर अपनी दुकान खोली और कैमरे चेक किए तो सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों में यह सारी घटना कैद हुई है , जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News