Shocking: नहीं मिल रहा Axis Bank में जमा करवाया लोगों का पैसा, भड़के लोग...

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 03:18 PM (IST)

पंजाब डेस्क: न्यू चंडीगढ़ के गांव वासेपुर एक्सिस बैंक गबन मामले में आरोपी गौरव को 7 दिन का रिमांड बढ़ गया है। पीड़ित गांव वालों के खातों में जमा पैसे का बड़ा हिस्सा तो आरोपी गौरव ने निकाल लिया लेकिन जो थोड़ा बहुत पैसा पीड़ित गांव वालों के खातों में पड़ा है वो लोग अब अपना वो पैसा भी नहीं निकाल पा रहे हैं क्योंकि बैंक ने खाते फ्रीज कर दिए। हालात यहां तक आ गए हैं कि गौरव ने गांव वालों के खातों से दूसरे खातों में पैसा ट्रांस्फर कर दिया और बैंक अब पीड़ितों से भी सुबूत मांग रहा है।

यह भी पढ़ेंः Holiday Alert: सोमवार को बंद रहेंगे School-कॉलेज, जानें कहां और क्यों...

खाताधारक गुरप्रीत सिंह, कमलजीत सिंह गोपाल सिंह कैप्टन जगजीत सिंह, बलबीर कौर इंद्रजीत सिंह, मनदीप कौर, वरिंदर सिंह, हरपाल सिंह, गुरिंदर सिंह, मलकीत सिंह, जसप्रीत सिंह ने बताया कि पहले ही हमारे पैसे आरोपी बैंक मैनेजर गौरव ने निकाल लिए। वह काबू हुआ तो अब बैंक ने हमारे खाते फ्रीज कर दिए हैं। अब हमें अब पाई-पाई के लिए मोहताज होने की नौबत आ गई है क्योंकि 14 फरवरी से हम बैंक के चक्कर काट रहे हैं और अब बैंक नकदी देने से मना कर रहा है. हमारा खर्चा चलाना भी मुश्किल हो गया है।

खाताधारक ने आरोप लगाया कि गौरव खुद ही बैंक खातों में पैसे डालता था और खुद ही निकाल लेता था। पीड़ित खाताधारक ने बताया कि गणेश ट्रेडर्स और रत्नाकर इंटरप्राइजेज के नाम से भी बैंक खाते में लेन-देन हुआ है लेकिन हमें नहीं पता कि वो कोई इंसान है या कोई फर्म, जिसने इन पैसों का लेनदेन किया है। बैंक अब ट्रांजेक्शन के भी प्रूफ मांग रहे हैं, जो हमारे पास कहां से होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News