दोआबा वासियों को लोहड़ी का तोहफा,  इस दिन से रोजाना दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी फ्लाइट

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 03:13 PM (IST)

जालंधर (सलवान): स्पाइसजेट ने जालंधर निवासियों को लोहड़ी का तोहफा देते हुए अगले साल 12 जनवरी से पूरा सप्ताह आदमपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने का फैसला किया है। 

बताने योग्य है कि दोआबा क्षेत्र की अकेली शान के तौर पर शुरुआती दौर में ही पहचान बनाने वाली जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट से राजधानी दिल्ली के लिए चलने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट मौजूदा समय सप्ताह में सिर्फ़ 3 दिन (शुक्रवार, शनिवार और रविवार) को ही दिल्ली -आदमपुर -दिल्ली के लिए उड़ान भरती है। दोआबा के लोगों के लिए लोहड़ी के मौके अगले साल 12 जनवरी से यह हफ़्ते के सातों दिन दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। 

हालांकि 2018 से लेकर बीते साल तक रोज़मर्रा की दिल्ली -आदमपुर -दिल्ली  फ्लाइट उड़ान भरती थी। मिली जानकारी अनुसार स्पाइसजेट फ्लाइट दिल्ली -आदमपुर -दिल्ली की बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। आदमपुर -दिल्ली फ्लाइट रोजमर्रा की शुरू होने साथ दोआबा क्षेत्र के एनआरआई को विदेश आने -जाने के में बहुत बड़ी राहत मिलेगी।

आदमपुर से मुंबई स्पाइसजेट फ्लाइट ने 3 घंटे देरी के साथ उड़ान भरी
शीत लहर के साथ पड़ रही कड़ाके की ठंड के साथ धुंध पीछा नहीं छोड़ रही। धुंध के कारण आदमपुर से मुंबई स्पाइसजेट ने रविवार को 3 घंटे देरी के साथ उड़ान भरी। स्पाइसजेट फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट से जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट के लिए 3 घंटे देरी के साथ चली। आमतौर पर स्पाइसजेट फ्लाइट का मुंबई  एयरपोर्ट से जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट के लिए चलने का समय सुबह 6 बजकर 40 मिनट है और यह आदमपुर एयरपोर्ट पर प्रातःकाल 10 बजे पहुंचती है।

रविवार को इस फ्लाइट ने 9 बजकर 32 मिनट पर उड़ान भरी और दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के लगभग आदमपुर एयरपोर्ट पर पहुँची। इसी तरह आदमपुर एयरपोर्ट से मुंबई एयरपोर्ट के लिए स्पाइसजेट फ्लाइट 3 घंटे के लगभग देरी के कारण दोपहर 1 बजकर 13 मिनट पर चली और शाम 4 बजकर 34 मिनट पर मुंबई एयरपोर्ट पहुंची। आमतौर पर स्पाइसजेट फ्लाइट आदमपुर से मुंबई एयरपोर्ट के लिए सुबह 10 लग कर 20 मिनट पर चलती है और मुंबई एयरपोर्ट दोपहर 1 बजकर 35 मिनट पर पहुंचती है। वास्तव में रविवार सुबह आदमपुर एयरपोर्ट पर घनी धुंध छाई रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News