गांधी परिवार को 84 के दंगों में ‘घसीटने’ के लिए सुखबीर पर बरसे कैप्टन

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 07:32 PM (IST)

चंडीगढ़: देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री की 1984 में हुई हत्या के बाद भड़के सिख दंगों के मामले में ‘‘निर्दोष’’ गांधी परिवार को ‘‘घसीटने’’ के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह ने शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल पर जमकर हमला बोला है। अमरेंद्र ने कहा कि कुछ कांग्रेस नेता व्यक्तिगत तौर पर 1984 के सिख दंगों के मामले में शामिल थे लेकिन पार्टी के नेतृत्व ने किसी प्रकार से उसका समर्थन नहीं किया। 
PunjabKesari
कैप्टन ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व को ‘‘कमतर’’ आंकने के लिए सुखबीर बादल का यह ‘‘हताशा भरा प्रयास’’ है। उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री संसदीय चुनावों से पहले चुनावी मैदान में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने राहुल के नेतृत्व को रेखांकित करते हुए उन्होंने कहा कि यह उनका ही नेतृत्व है जिसके तहत कांग्रेस ने तीन राज्यों में चुनाव जीता है।

Image result for sonia gandhi and rahul gandhi
दंगों का जिक्र करते हुए कैप्टन ने कहा, ‘‘जिस समय दंगा भड़का उस वक्त राहुल स्कूली छात्र थे और राजीव गांधी दूर पश्चिम बंगाल में थे। उन्होंने कहा, अपराधियों का कोई धर्म नहीं है और वे किसी भी राजनीतिक दल से संबद्ध नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद हिंसा फैलाने वाले सभी लोगों को अपने अपराधों के लिए सजा मिलेगी।

     Image result for sukhbir badal and captain Amrinder Singh


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News