गांव की दुश्मनी ने बनाया गैंगस्टर: दिलप्रीत बाबा

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 10:46 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): स्टेट स्पेशल आप्रेशन सैल के पास पुलिस रिमांड पर चल रहे गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा ने आखिर मीडिया के सामने अपनी जुबान खोल ही दी। दिलप्रीत का कहना है कि वह गैंगस्टर नहीं बनना चाहता था लेकिन गांव की दुश्मनी ने उस गैंगस्टर बना दिया। अब वह गैंगस्टर की दुनिया को छोड़कर एक आम इंसान बनना चाहता है। 

उसने कहा कि लोग कहते थे कि पुलिस ने उसके साथ धक्केशाही की है लेकिन वह कहता है कि उसके साथ ना तो पुलिस ने और ना ही सिविल प्रशासन ने कोई धक्केशाही की है। उसको पुलिस के साथ कोई शिकायत नहीं है। दिलप्रीत का कहना था कि अगर उसकी बात पर किसी को भरोसा नहीं है तो उसका पिछोकड़ देख लिया जाए। कुल मिला कर उसने कहा कि वह अब सुधरना चाहता है और साधारण जिंदगी जीना चाहता है।

गौरतलब है कि पंजाबी गायक परमिश वर्मा पर जानलेवा हमला करने और पंजाबी फिल्म डायरेक्टर गिप्पी ग्रेवाल से फिरोती मांगने जैसे मामलों में दिलप्रीत को पुलिस ने बीती 9 जुलाई को चंडीगढ़ के सैक्टर-43 में स्थित बस स्टेंड के पास मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस मुठभेड़ के दौरान उसके जांघ पर गोली लगी जिस कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News