Fake Encounter से डर रहा हैं यह गैंगस्टर, सलमान खान को जान से मारने की दे चुका है धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 11:49 AM (IST)

चंडीगढ़: लॉरेंस बिश्नोई की याचिका को जिला अदालत ने खारिज कर दिया। याचिका में उसके वकील की तरफ से कहा गया था कि यू.टी. पुलिस लॉरेंस को भरतपुर की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाते समय फेक एनकाऊंटर कर सकती है इसलिए जब लॉरेंस को लाया जाए तो उसके हाथों में हथकड़ी लगाकर लाया जाए।  उसे प्रोडक्शन वारंट के बारे में पहले से सूचित किया जाए।

PunjabKesari

बिशनोई ऐसा गैंगस्टर है जिसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं लारेंस ने कोर्ट को बताया कि उसे जानबूझकर हथकड़ी नहीं लगाई जाती तांकि भागने का बहाना बनाकर चंडीगढ़ पुलिस उसका एनकाउंटर कर दें। लॉरेंस की इस याचिका का सरकारी वकील ने विरोध करते हुए कहा कि चंडीगढ़, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में लॉरेंस पर कई संगीन मामले दर्ज हैं। हाल ही में सैक्टर-33 और 9 में हुई फायरिंग मामले में लॉरेंस का नाम सामने आ रहा है। मामले की जांच अभी जारी है। 
   PunjabKesari

याचिकाकत्र्ता खुद को बचाने में लगा हुआ है इसलिए उसकी याचिका को खारिज किया जाए। दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद अदालत ने याचिका खारिज कर दी। साथ ही कहा कि कोविड-19 के चलते अभी आरोपी को फिजीकली कोर्ट में पेश नहीं किया जा सकता। जब तक पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश नहीं आ जाते, तब तक सिर्फ आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रैंस के जरिए ही पेश किया जा सकता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News