दादा के Mobile से Fake Profile बनाकर Post की लड़की की तस्वीरें, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 02:51 PM (IST)

खरड़: जिला पुलिस अधीक्षक मोहाली के आदेश पर सिटी पुलिस ने खरड़ की रहने एक युवती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर उन पर आपत्तिजनक कमेंट कर उसे बदनाम कर, मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में जिला लुधियाना, खन्ना, वार्ड नंबर 4, न्यू आबादी निवासी गुरिंदर सिंह नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक फर्जी सोशल मीडिया अकाऊंट तैयार कर उसकी फोटो अपलोड कर उस पर कमैंट्स के रूप में भद्दी शब्दावली लिखी गई है। सोशल मीडिया अकाऊंट पर डाली गई पोस्ट का स्क्रीनशॉट शिकायत के साथ देकर युवती ने पुलिस से आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई  की मांग की थी। एस.एस.पी. ने जांच स्टेट साइबर सैल को सौंपी थी। जांच में पता चला कि फर्जी सोशल मीडिया अकाऊंट 2 मोबाइल नंबर्स से ऑपरेट किया जा रहा है। जिन में पहला मोबाइल नंबर खन्ना के रहने वाले बुजुर्ग जगपाल सिंह (70) के नाम पर दर्ज है।

जब इस मामले में पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि दूसरा मोबाइल नंबर भी खन्ना के ही निवासी का है। जिसका नाम गुरिदर सिंह है। जब पुलिस ने दोनों लोगों से संपर्क स्थापित कर पूछताछ की गई तो पता चला कि गुरिंदर सिंह ने अपने दादा जगपाल सिंह के मोबाइल से फर्जी सोशल मीडिया अकाऊंट ऑपरेट किया हुआ है। उसके द्वारा ही युवती की फोटो आपत्तिजनक तौर पर वायरल की गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News