पंजाब की सियासत में हलचल, कांग्रेसी नेता ने Post शेयर कर किया सबको हैरान

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 12:32 PM (IST)

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि सबसे हॉट सीट मानी जाती संगरूर लोकसभा सीट पर लगातार नाराजगी देखने को मिल रही है। दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दलबीर गोल्डी ने पोस्ट शेयरल करके सियासी गलियारों को हैरान कर दिया है, क्योंकि उन्हें पार्टी द्वारा टिकट नहीं दी गई। यह भी बताया जा रहा है कि इस कारण कांग्रेस के हर नेताओं द्वारा दलबीर गोल्डी के घर जाकर उन्हें मनाने की भी कोशिश की जा चुकी है। 

PunjabKesari

दरअसल, गोल्डी ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट शेयर करके एक नया रास्ते ढूंढने की बात कही है, जिससे कयास लगाए जा रहे है कि दलबीर गोल्डी कांग्रेस को छोड़ सकते है। सूत्रों मुकाबिक यह भी कहा जा रहा है कि वह भाजपा में शामिल हो सकते है और अगर ऐसा होता है तो उन्हें संगरूर से टिकट मिलने की चर्चाएं भी जोरों पर है क्योंकि भाजपा ने अभी संगरूर से उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। 

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि दलबीर गोल्डी आम आदमी पार्टी में भी शामिल हो सकते है। बता दें कि कांग्रेस ने संगरूर से सुखपाल खैहरा को चुनाव मैदान में उतारा है, जिसके बाद गोल्डी बराड़ नराज चल रहे है और उन्होंने अपनी नाराजगी फेसबुक पर पोस्ट डालकर जाहिर की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News