गैंगस्टर सुक्खा गिल लम्मा ग्रुप ने ली डेरा प्रेमी की हत्या की जिम्मेदारी

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 09:48 AM (IST)

जालंधर (एन.मोहन) : धार्मिक विवाद से कुछ ठंडे पड़े पंजाब का माहौल एक बार फिर से संवेदनशीलता का रुख लेने लगा है। एक दिन पूर्व डेरा सिरसा के गढ़ क्षेत्र बठिंडा के रामपुरा में डेरा प्रेमी मनोहर लाल की गोली मार कर की गई हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर सुक्खा गिल लम्मा ग्रुप ने ली है। 

गैंगस्टर सुक्खा लम्मा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि भगता भाईका में जो कत्ल हुआ है वह मेरे वीर हरजिंद्र व अमना ने किया है, कारण यह था कि इसने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की थी। इन्होंने 12 अक्तूबर, 2015 को बरगाड़ी की गलियों में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के अंग फैंके थे, भगता में भी इन्होंने बेअदबी की थी और बेअदबी करने के बाद जिम्मेदारी  भी ली थी, आगे से जो बेअदबी करने के बारे में सोचेगा वह उसका अंश व वंश खत्म कर देंगे। 

PunjabKesari

एक बात साफ कर देते हैं कि हम जो भी करते हैं खुद के दम पर करते हैं। कौम के दोषियों व हमारे दुश्मनों की लाशें गिरती रहेंगी। एक बात और हम पुराने नंबर बंद करने लगे हैं क्योंकि बिलासपुर के रहने वाले व्यक्ति हमारे नंबर के साथ मिलता-जुलता नंबर चलाकर लोगों से वीर के नाम पर फिरौती मांग रहे हैं। 
हालांकि बठिंडा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। सरकार और राज्य पुलिस द्वारा इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। 

पंजाब में डेरा के मुख्यालय माने जाते डेरा सलाबतपुरा में डेरा प्रेमियों ने दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर घंटों से जाम लगा रखा है। राज्य के एक मंत्री द्वारा डेरा प्रेमियों के विरुद्ध की गई टिप्पणी को लेकर भी डेरा प्रेमी भड़के हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News