लड़की को कई मीटर बाइक सहित घसीटने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 10:48 AM (IST)

बरनाला: बीते दिन बरनाला से एक बेहद खौफनाक वीडियो सामने आया, जिसमें कॉलेज से लौट रही एक लड़की से 2 बाइक सवार लुटेरों ने उसका बैग छीन लिया और उसे मोटरसाइकिल समेत कई मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गए। इससे लड़की मुंह के बल गिर पड़ी और बुरी तरह घायल हो गयी।

इस घटना का सी.सी.टी.वी. वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनका पता लगाकर जब उनका पीछा किया तो वे भागने की कोशिश में तेज रफ्तार से बाइक चलाने लगे, लेकिन अनियंत्रित होकर गिर पड़े, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी देते बरनाला के डी.एस.पी. सतवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता अर्शदीप कौर पुत्री गुलाब सिंह निवासी हरिगढ़ एल.बी.एस. कॉलेज में पढ़ती है। 4 अक्टूबर को जब वह कॉलेज से बस स्टैंड जा रही थी तो बाजार में 2 अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने अर्शदीप का बैग छीनने की कोशिश की, लेकिन उसने अपना बैग नहीं छोड़ा, जिसके कारण वह भी मोटरसाइकिल के साथ कई मीटरघसीटती हुई चली गई।  मौके पर मौजूद लोगों ने लड़की को घायल हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की और सी.आई.ए. स्टाफ बरनाला के प्रभारी बलजीत सिंह, थाना सिटी के एस.एच.ओ. लखविंदर सिंह और चौकी प्रभारी चरणजीत सिंह की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से घटना के दौरान इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है और इस दौरान कई और परतें सामने आ सकती हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News