16 साल की लड़की से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, राखी के दिन हुआ पेट दर्द तो पता चला गर्भवती

8/6/2020 12:52:29 PM

डेराबस्सीअनिल): स्थानिक एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसी की तरफ से जबरदस्ती दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा उस समय हुआ, जब पीड़ित लड़की गर्भवती हो गई। इसके बाद पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार भी कर लिया, परन्तु दोषी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। प्राप्त जानकारी मुताबिक मंगलवार को पास के गांव हरीपुर हिंदुआ में करीब 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की शिकायत पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की के पड़ोसी अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह मामला उस समय ध्यान में आया, जब राखी वाले दिन पीड़िता ने अपनी मौसी को पेट दर्द की शिकायत की। इसके बाद उसे डॉक्टरी जांच के लिए लेजाया गया तो पता लगा कि वह गर्भवती है। जब परिवार ने इस बारे लड़की को पूछा तो उसने बताया कि उनका पड़ोसी उसके साथ काफी दिनों से दुष्कर्म कर रहा है, जिसके बाद परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसी अजय को गिरफ्तार कर लिया।

बुद्धवार को दोषी को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां उसे 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। अदालत में पेश करने के बाद दोपहर को करीब सवा दो बजे पुलिस की एक टीम उसे मैडीकल जांच के लिए डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में लेकर आई तो उस समय दोषी पुलिस मुलाजिमों को चकमा देकर वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने दोषी की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें गठित करके छापेमारी शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक दोषी को पुलिस काबू नहीं कर सकी। 
 


Vaneet

Related News