नानी व नाती निकले 664 ग्राम सोने के साथ गिरफ्तार तस्कर

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 09:31 AM (IST)

अमृतसर(नीरज): श्री गुरु राम दास इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की तरफ से दुबई से अमृतसर आई फ्लाइट में सवार 66 वर्षीय महिला हरी जेठानी व 22 वर्षीय युवक मयूर रोहिरा से 664 ग्राम सोना जब्त किए जाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। 

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी आपस में नानी व नाती हैं दोनों आरोपी सोना तस्करी में कैसे संलिप्त हैं। इसकी कस्टम विभाग की तरफ से जांच शुरू कर दी गई है और दोनों के मोबाइल फोन को खंगाला जा रहा हैै। जिस प्रकार से एक बुजुर्ग महिला व 22 वर्षीय युवक को सोना तस्करों ने अपना हथियार बनाया है यह भी तस्करी के इतिहास में अपने ही किस्म का केस है। 

वहीं जिस प्रकार से रबड़ की फोम में सोना छिपाया गया वह भी इस केस को बाकि केसों से अलग करता है। बताते चलें कि बुजुर्ग महिला ने अपने छाती के इनर जबकि युवक ने अपने प्राइवेट पार्ट में सोना रखा हुआ था लेकिन  एयरपोर्ट पर तैनात असिस्टैंट कमिश्नरचंदन कुमार को आरोपी चकमा देने में सफल नहीं हो सके। कमिश्नर कस्टम दीपक कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपियों से जांच की जा रही है। दोनों आरोपी कोरियर हैं या फिर अपने रिस्क पर सोना लेकर आ रहे थे इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल यह साबित हो चुका है कि जिस तरीके से रबड़ फोम में सोना छिपाकर लाया जा रहा था वह एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है और सोना तस्करी की एक बड़ी चेन इसमें संलिप्त हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News