Gurdas Maan के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होने वाला है नया Album

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 08:01 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाबी संगीत जगत को एक नए मुकाम पर पहुंचाने वाले और अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाले प्रमुख पंजाबी गायक गुरदास मान एक बार फिर से धूम मचाने के लिए तैयार हैं, जो लंबे समय के बाद श्रोताओं और दर्शकों के लिए अपना नया एल्बम पेश करने जा रहे हैं। जो जल्द ही आएगा। उनकी ये नई एल्बम विभिन्न प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। 'स्पीड रिकॉर्ड्स' और 'टाइम्स म्यूजिक' द्वारा प्रस्तुत इस अद्भुत एल्बम का संगीत मशहूर संगीतकार जीतिंदर शाह ने तैयार किया है। 

5 सितंबर को रिलीज होने वाले उक्त एलबम के गानों की बात करें तो इसमें पंजाबी और पंजाबी वेरायटी को बेहद खूबसूरती से सामने लाया गया है, जिसमें मिट्टी की खुशबू, पुरातन समय की बातचीत और रिश्तों की ख़त्म होती भावनात्मकता और मौजूदा दरार का ज़िक्र बेहद प्रभावशाली अल्फ़ाज़ों से किया गया है। पूरी दुनिया में खुद को एक सर्वमान्य गायक के रूप में स्थापित कर चुके गुरदास मान की गिनती एक ऐसे मंझे हुए कलाकारों में होती है, जिन्होंने हमेशा ऐसे गाने गाना पसंद किया है जो सच्चे पंजाब और रिश्तों को खूबसूरती से दर्शाते हों और यही वजह है कि हर कोई उनके गानों को खूब पसंद करता है।

गायकी के साथ-साथ मान साहिब ने फिल्मी जगत में भी लोगों के मन को काफी लुभाया है। उनके द्वारा पंजाबी फिल्मों में निभाए गए किरदार अभी भी लोगों के मन में बैठे हुए हैं, जिनकी वे आज भी तारीफ करते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News