किसान आंदोलन के दौरान हरियाणा पुलिस में भगदड़ मचाने वाले नौजवान का बड़ा ऐलान

12/6/2020 4:22:03 PM

गुरदासपुर (गुरप्रीत): किसान आंदोलन के दौरान हरियाणा पुलिस में भगदड़ मचाने वाले नौजवान इंदरपाल सिंह ने फिर दिल्ली की तैयारी खींच ली है। इस संबंधी जानकारी देते पंजाब फेडरेशन के नेता इंदरपाल सिंह ने बताया कि जब से किसानों का संघर्ष शुरु हुआ है, तब से ही पंजाब फेडरेशन किसानों का साथ दे रही है और इस संघर्ष के दौरान ही सिंघू बॉर्डर पर इंदरपाल सिंह ने ट्रक से छलांग लगाकर हरियाणा पुलिस में भगदड़ मचाई थी जिसकी वीडियो काफी वायरल भी हुई थी।

उक्त ने बताया कि आज दिल्ली में संघर्ष कर रहे किसानों के लिए पक्के मोर्चे के लिए तंबू का इंतजाम किया है और साथ ही खाने के लिए राशन, सोने के लिए गद्दे और अन्य जरुरी सामान साथ लेकर वह बड़े काफिले के साथ दिल्ली को रवाना होने जा रहे हैं। उक्त ने कहा कि यह संघर्ष तभी खत्म होगा जब केंद्र सरकार कृषि कानून रद्द करेगा।

हमारा पंजाब फैडरेशन के नेताओं ने कहा कि अधिक संख्या में किसान ट्रालियों में सो कर गुजारा कर रहे हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग जो कारों आदि में जाकर इस आंदोलन का सहयोग कर रहे हैं, के लिए दिन काटने का कोई विशेष स्थान नहीं है, इसलिए वह दिल्ली में एक विशेष कैंप स्थापित करेंगे, जहां कोई भी आकर आराम कर सकता है या सो भी सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

static