हरीश रावत का ट्वीट, सिद्धू और वेणुगोपाल के साथ करेंगे मीटिंग

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 05:51 PM (IST)

चंडीगढ़ : आज हरीश रावत ने ट्वीटर पर जानकरी सांझा करते हुए बताया कि वह पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और वेणुगोपाल से मीटिंग करेंगे। यह बैठक 14 अक्तूबर को शाम 6 बजे वेणुगोपाल के कार्यालय में की जाएगी। इस मीटिंग में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से संबंधित कुछ संगठानात्मक मामलों पर चर्चा हो सकती है।

PunjabKesari

बतां दे इससे पहले हरीश रावत का नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे को लेकर बड़ा बयान सामने आया था। उन्होंने कहा कि हालांकि नवजोत सिद्धू ने पंजाब प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन उनका इस्तीफा अभी तक खारिज नहीं किया गया है और न ही इसे मंजूरी दी गई है। उन्होंने कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में एकमात्र कांग्रेस अध्यक्ष हैं। सिद्धू ने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे कांग्रेस पार्टी को शर्मिंदगी उठानी पड़े। 

रावत ने कहा कि जहां तक एडवोकेट जनरल या डी.जी.पी से जुड़े ​​मुद्दे पर विवाद का सवाल है तो यह एक बहुत छोटा मुद्दा है। नवजोत सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी के स्तर पर इसका निपटारा किया जाएगा। चन्नी और सिद्धू के बीच की खाई को चौड़ा करने के लिए कुछ बातों को जानबूझकर बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। भ्रम फैलाने वाले लोग अपने स्वार्थ के लिए ऐसा कर रहे हैं।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News