हरसिमरत बादल ने Tweet करके जताया फतेह की मौत पर दुख

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 04:16 PM (IST)

जालंधर /संगरूर: केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने फतेहवीर सिंह की मौत पर ट्विट कर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने  लिखा, "मासूम फतेहवीर के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, इस दुखभरी घड़ी में मुझे दिल से उनके साथ हमदर्दी है। अकाल पुरुख उन्हें इस दुख की घड़ी में हौसला दे। अब हमें  कोशिश करनी चाहिए कि पंजाब में दोबारा किसी फतेहवीर के साथ ऐसी घटना न घटे।"

 

गौरतलब है कि 6 जून को सुनाम इलाके में पड़ते सुगरूर जिले के गांव भगवानपुरा निवासी सुखविंदर सिंह का परिवार खेत में काम कर रहा था। इस दौरान उनका खेल रहा 2 साल का बेटा फतेहवीर सिंह न जाने कब उस तरफ चला गया, जहां पिछले 10 साल से बंद पड़े बोरवेल को प्लास्टिक की बोरी से ढ़क रखा था। धूप और बारिश वगैरह में कमजोर हो चुकी बोरी पर जैसे ही बच्चे का पैर पड़ा, वह उसी में ही उलझकर बोरवैल में नीचे चला गया।
PunjabKesari
बच्चा 120 फुट गहराई और 9 इंच की पाइप में फंस गया था। बच्चे के नीचे गिरने का पता चलते ही घर वालों के हाथ-पैर फूल गए। उन्होंने आनन-फानन में पुलिस प्रशासन को सूचित किया। प्रशासन घटनास्थल पर हाजिर हो गया व तुरंत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया था लेकिन असफल रहा। मंगलवार सुबह करीब 5 बजे फतेहवीर को बाहर तो निकाल लिया गया लेकिन तब तक वह दुनिया को अलविदा कह चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News