गुरदासपुर की फतेह रैली में PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- ''BJP की जीत तय''

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 06:37 PM (IST)

गुरदासपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरदासपुर पहुंचे, जहां उन्होंने फतेह रैली को संबोधित किया। इसी बीच उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत फतेह कहकर की। पी.एम. मोदी ने कहा कि मैं देर से आने और आपको इंतजार कराने के लिए माफी मांगता हूं, यह भूमि डेरा बाबा नानक के पवित्र मंदिर से सुशोभित है। उन्होंने कहा कि गुरदासपुर से बीजेपी का रिश्ता कुछ खास है। पंजाब में अपने बहुत पुराने साथियों के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि मेरे साथी विनोद खन्ना ने मेरे साथ लंबे समय तक काम किया है। खन्ना जमीन से जुड़े नेता थे और मंत्री के रूप में उनके काम की चर्चा आज भी होती है। उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि गुरदासपुर, पंजाब और पूरे देश का तेजी से विकास हो और आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा, इसलिए मैं आज आपसे आशीर्वाद लेने आया हूं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2024 का चुनाव देश को आगे बढ़ाने के लिए है। उन्होंने कहा कि आप लोगों को इंडिया अलायंस को हराकर भाजपा के कमल के फूल के चुनाव चिन्ह पर दबाव डालकर अपने सपनों को पूरा करना है। उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि केंद्र में या आपके जिले में मोदी की सरकार बनेगी और 90 फीसदी लोग कहेंगे कि मोदी की सरकार बननी तय है, अगर हिसाब-किताब साफ है तो कोई अपना वोट क्यों बर्बाद करेगा। 

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि 2024 का चुनाव देश को मजबूत बनाने का चुनाव है। पंजाब के लोग अपना वोट बर्बाद न करें, आप भी बीजेपी को वोट दें और सरकार बननी तय है। एक तरफ बीजेपी और एनडीए है, दूसरी तरफ भ्रष्टाचारियों का 'इंडिया' गठबंधन है। उन्होंने कहा कि जब देश के विकास की बात होगी तो कांग्रेस पार्टी को पीछे खड़ा पाएंगे। उन्होंने कहा कि एक बार आप मुझे वोट दीजिए मैं 5 साल तक आपके सपनों को पूरा करूंगा। आपके सपनों को पूरा करना मेरा वादा है मैं हर पल 24/7 आपके साथ हूं। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे पंजाब की धरती पर लंबे समय तक काम करने का मौका मिला है। मैं इस धरती की सौगंध खाता हूं कि मैं पंजाब को कभी भी देश से अलग नहीं होने दूंगा, मैं देश को कभी झुकने या रुकने नहीं दूंगा। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं आग्रह करने आया हूं कि 1 जून को गुरदासपुर से दिनेश बब्बू, होशियारपुर से अनीता और अमृतसर से तरणजीत संधू को वोट दें।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News